भंसाली पर हुए हमले पर फिल्म इंडस्ट्री ने कड़ा विरोध जताया

0
115

नई दिल्ली, जयपुर में फिल्म की शूटिंग के दौरान फिल्म निर्माता और निर्देशक संजय लीला भंसाली पर हमला किया गया। भंसाली पर हुए हमले पर फिल्म इंडस्ट्री ने कड़ा विरोध जताया है।

इस घटना के बाद बॉलीवुड के कई सितारों ने इसकी आलोचन की है और संजय लीला भंसाली को अपना समर्थन दिया है. लेकिन जहां बॉलीवुड के हर खेमे से इस घटना पर कड़ी प्रतिक्रिया दी गई है, वहीं सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाले रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर ने अभी तक इस घटना पर कुछ नहीं बोला है. यह तीनों ही इस फिल्‍म में अहम भूमिका निभा रहे हैं.

इस घटना पर अपना विरोध जताते हुए संजय लीला भंसाली की फिल्‍म ‘ बाजीराव मस्‍तानी’ में काशीबाई का किरदार निभा चुकी प्रियंका चोपड़ा ने ट्विटर पर लिखा, ‘ संजय लीला भंसाली के साथ हुई यह घटना बेहद भयावय है. मैं बहुत दुखी हूं. हमारे पूर्वजों ने हमें हिंसा कभी नहीं सिखाई.’  तो वहीं इस फिल्‍म के लिए एक गाना रिकॉर्ड कर चुकी श्रेया घोषाल ने ट्वीट किया,’घिनौना. क्‍या देश में गुंडाराज चल रहा है? जो हुआ है उससे मैं इतनी भयभीत हूं कि शब्‍दों में नहीं बता सकती. संजय लीला भंसाली सर मैं विश्‍वास नहीं कर पा रही हूं अपनी आंखों पर.हमला करने वाले खुद को करणी सेना नाम के संगठन का बता रहे थे। इन लोगों का आरोप है कि भंसाली ने अपनी फिल्म पद्मावती में इतिहास के तथ्यों के साथ छेड़छाड़ की है।
 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY