साप्ताहिक भविष्यफल ( 28 मई से 3 जून2017)

0
105

पं.गणपति झा

नई दिल्ली
मेष (21 मार्च-20 अप्रैल)
घर में मांगलिक कार्यक्रम हो सकता है। परिवार में आनंदमय वातावरण देखने को मिलेगा। मित्रों के साथ अच्छा समय बीतेगा। मित्रों का सहयोग मिलेगा। मन में नई-नई वस्तुओं के बारे में जानने की इच्छा जागृत होगी।घर-परिवार में आनंदमय वातावरण देखने को मिलेगा।
वृष (21 अप्रैल-20 मई)
घर-परिवार में आनंदमय वातावरण देखने को मिलेगा।इस सप्ताह यात्रा करने के मौके मिलेंगे। भाग्य पूरी तरह से साथ देगा। सेहत खराब रहेगी। आपके साथ किसी प्रकार का धोखा हो सकता है। खर्चे बढ़ेंगे। मन गलत कार्य की तरफ आकर्षित होगा।

मिथुन (21 मई-21 जून)
किसी रिश्तेदार के आने से घर में आनंदमय वातावरण रहेगा। कामकाज में सफलता मिलेगी। पारिवारिक सुख में वृद्धि होगी। पारिवारिक सुख की प्राप्ति होगी। कार्यक्षेत्र में नवीन मित्र बनेंगे।आलस्य बढ़ने के साथ-साथ धार्मिक कार्य में मन नहीं लगेगा।
कर्क (22 जून-23 जुलाई)
मित्रों का सहयोग मिलेगा। घर में मेहमानों का आना-जाना लगा रहेगा।शुभ समाचार मिलेगा। कामकाज में धन-लाभ होगा। स्वभाव में गुस्सा बढ़ेगा।इस सप्ताह धार्मिक कार्यों में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेंगे। विदेश यात्रा होने की संभावना है।सुखद समाचारों की प्रधानता बनी रहेगी।
सिंह (24 जुलाई-22 अगस्त)
खर्च अधिक रहेगा। शिक्षा के क्षेत्र में पूरी तरह से मन नहीं लग पाएगा। लंबी दूरी की यात्राओं के अवसर प्राप्त होंगे। इस सप्ताह धार्मिक कार्यों में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेंगे। विदेश यात्रा होने की संभावना है।
कन्या (23 अगस्त-22 सितंबर)
शरीर में भी फुर्तीलापन देखने को मिलेगा।  प्रतियोगिता में सफलता प्राप्त करेंगे। मित्रों से अनबन हो सकती है। परिवार में किसी को स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतें आएंगी। खर्चे अधिक होंगे। अचानक धन मिलेगा। घर-परिवार या रिश्तेदारी में किसी प्रकार का मांगलिक कार्यक्रम हो सकता है। धार्मिक कार्यों में हिस्सा लेंगे। सामाजिक मान-प्रतिष्ठा मिलेगी।
तुला (23 सितंबर-23 अक्तूबर)  धन लाभ होगा। कामकाज में सफलता मिलेगी। परिवार के लोगों के साथ अनबन होगी। कोई शुभ समाचार मिलेगा। आत्मविश्वास बढ़ेगा। मेहमानों के आने की संभावना है। यात्राएं होंगी। कुछ नया सीखने का प्रयास करेंगे। चुस्ती-फुर्ती बनी रहेगी।
वृश्चिक (24अक्तूबर-21नवंबर)
कुछ नया सीखने का प्रयास करेंगे। चुस्ती-फुर्ती बनी रहेगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा। परिवार में किसी को स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतें हो सकती हैं।शिक्षा के क्षेत्र में मनोवांछित परिणाम मिलेंगे। व्यर्थ के खर्चे चिंता में डाल सकते हैं। विरोधी परेशान करने का प्रयास करेंगे।
धनु (22 नवंबर-21 दिसंबर)
धन अधिक खर्च होगा। परिवार में मांगलिक कार्य हो सकता है। शिक्षा में मन नहीं लगेगा। मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने का अवसर मिलेगा। भाई-बंधुओं से अनबन हो सकती है। परिवार संग यात्रा करने के अवसर मिल सकते हैं।
मकर (22 दिसंबर-19 जनवरी)
घर-परिवार में नया मेहमान आने की संभावना है। किसी के साथ वाद-विवाद हो सकता है। इच्छाएं पूर्ण होने में दिक्कतें आएंगी। अचानक खर्चे बढ़ेंगे। यात्राएं हो सकती हैं। शारीरिक कष्ट होंगे। अपनों से दूरी बन सकती है। मन खिन्न रहेगा।
कुंभ (20 जनवरी-19 फरवरी)
कामकाज में सफलता मिलेगी। नई वस्तुओं में रुचि बढ़ेगी। आत्मविश्वास बढ़ेगा। मित्रों का सहयोग मिलेगा। भाई-बहनों से अनबन होगी। धन की हानि संभव है। मन में उत्साह बढ़ेगा। परिवार संग अच्छा समय बीतेगा।
मीन (19 फरवरी-20 मार्च)
मेहमानों के आने की संभावना है। यात्राएं होंगी। शत्रु वर्ग पर विजय मिलेगी। कोई अप्रिय घटना घट सकती है। माता-पिता से दूरियां बनेंगी। पारिवारिक सुख में दिक्कते आएंगी।शक्षा-प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता मिलेगी।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY