प्रधानमंत्री ने विपक्षी नेताओं के पास जाकर की भेंट, मनमोहन से की कुछ देर बात

0
228

नई दिल्ली, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राज्यसभा को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किये जाने के बाद विपक्षी नेताओं से जाकर भेंट की और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के साथ कुछ समय तक बातचीत की। सभापति एम वेंकैया नायडू द्वारा उच्च सदन को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित करने के बाद प्रधानमंत्री मोदी विपक्षी सदस्यों की दीर्घा तक गए।

उन्होंने कई विपक्षी नेताओं से हाथ मिलाकर उनका अभिवादन किया। इसके बाद वह नेता प्रतिपक्ष गुलाम नबी आजाद के पास गए और उनसे हाथ मिलाया। उन्होंने समीप ही खड़े पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से कुछ समय बातचीत भी की।प्रधानमंत्री मोदी ने  कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डा. कर्ण सिंह एवं जनार्दन द्विवेदी से भी हाथ मिलाकर बातचीत की। दोनों नेताओं का कार्यकाल खत्म होने जा रहा है तथा उन्हें शुक्रवार को सदन में विदाई दी गई। उन्होंने उपसभापति पी जे कुरियन से भी हाथ मिलाकर उनका अभिवादन किया।

उल्लेखनीय है कि शीतकालीन सत्र शुरू होने के दौरान कांग्रेस के सदस्यों ने गुजरात चुनाव के प्रचार के समय प्रधानमंत्री मोदी द्वारा मनमोहन के खिलाफ की गई कथित टिप्पणी को लेकर काफी हंगामा किया था। बाद में सदन के नेता अरूण जेटली ने सदन में बयान दिया था कि, प्रधानमंत्री के बयान में पूर्व प्रधानमंत्री सहित किसी भी नेता की देशभक्ति को लेकर कोई सवाल नहीं उठाया गया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here