कागजी प्रक्रिया की वजह से आज रात मुंबई नहीं लाया जा सकेगा श्रीदेवी का पार्थिव शरीर

0
201

मुम्बई, बॉलीवुड की अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन के बाद उनका पार्थिव शरीर अभी तक उनके परिजनों को नहीं सौंपा गया है। खलीज टाइम्स के मुताबिक सोमवार सुबह तक सारी प्रक्रियाएं पूरी होने के बाद ही ही उनके शरीर को भारत वापस ले जाने की अनुमति होगी। यहां छत्रपति शिवाजी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उनका पार्थिव शरीर पहुंचेगा।

सूत्रों ने बताया था कि रिलायंस ट्रांसपोर्ट एंड ट्रैवल लिमिटेड के 13 सीटों वाले निजी विमान (एम्ब्राएर-135बीजे) ने रविवार अपराह्न् लगभग 1.30 बजे मुम्बई से दुबई के लिए उड़ान भरी। आज रात करीब 9.30 बजे विमान से श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई लाया जाएगा। इसके रात 2-3 बजे के बीच मुंबई पहुंचने की संभावना थी। लेकिन कागजी कार्रवाई पूरी नहीं होने की वजह से ऐसा हो पाना संभव नहीं लग रहा है। 

इसके पहले खबर मिल रही थी कि कल सुबह 7 बजे से 10 बजे तक उनके निवास स्थान वर्सोवा, अंधेरी वेस्ट मुंबई में प्रार्थना सभा और दर्शन के लिए उनके पार्थिव शरीर को रखा जाएगा। और कल ही श्रीदेवी का अंतिम संस्कार पवन हंस विले पार्ले में किया जाएगा। शनिवार रात लगभग 11 बजे अभिनेत्री श्रीदेवी को ह्रदयाघात होने पर पास के राशिद अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था।अभिनेत्री को ‘मिस्टर इंडिया’, ‘नगीना’, ‘सदमा’, ‘चालबाज’, ‘चांदनी’, ‘खुदा गवाह’ जैसी कई बॉलीवुड व अन्य भारतीय फिल्मों में अभिनय के लिए जाना जाता है।

साल 2012 में 15 साल बाद ‘इंग्लिश विंग्लिश’ से बॉलीवुड में वापसी करने वाली पद्मश्री पुरस्कार विजेता अभिनेत्री की अंतिम फिल्म 2017 में आई ‘मॉम’ थी।श्रीदेवी के मौत पर देवर और अभिनेता संजय कपूर ने कहा कि वरिष्ठ अभिनेत्री के आकस्मिक निधन से पूरा परिवार स्तब्ध है। उन्होंने कहा कि श्रीदेवी को इससे पहले दिल में कभी शिकायत नहीं हुई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here