साप्ताहिक भविष्यफल (12 फरवरी से 19 फरवरी 2018)

0
45

मेष (21 मार्च-20 अप्रैल)
शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। उच्च शिक्षा के लिए विदेश गमन हो सकता है। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे, लेकिन स्थान परिवर्तन की भी संभावना बन रही है। क्रोध व आवेश की आत्मसंयत रहें। महत्वाकांक्षाएं हो सकती हैं। अति उत्साही होने से बचें।अति से बचें।आत्मविश्वास में कमी आ सकती है
वृष (21 अप्रैल-20 मई)
भाइयों के सहयोग से आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं। मीठे खानपान के प्रति रुझान होगी। परिवार में हंसी-खुशी का माहौल रहेगा। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। रहन-सहन असुविधापूर्ण हो सकता है। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें।
मिथुन (21 मई- 21 जून)
आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। परिवार में संगीत के कार्यक्रम हो सकते हैं। परिवार के साथ यात्रा पर जा सकते हैं। बौद्धिक कार्यों से आय हो सकती है। नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन की संभावना बन रही है। वाहन सुख में वृद्धि होगी।
कर्क (22 जून-23 जुलाई)

नौकरी में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। अफसरों का सहयोग मिलेगा। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। मित्रों के सहयोग से आय-वृद्धि के स्रोत बन सकते हैं। दैनिक जीवन व्यवस्थित हो सकता है। परिश्रम की अधिकता रहेगी।कार्य में परिश्रम की अधिकता रहेगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

सिंह (24 जुलाई- 22 अगस्त)
शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। परिवार संग धार्मिक स्थान की यात्रा पर जाना हो सकता है, पर नदी व झील में स्नान से बचने का प्रयास करें। रहन-सहन में असहज रहेंगे। पुराने मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा। खानपान में रुचि रहेगी।आत्‍मविश्वास से लबरेज रहेंगे। लेकिन आत्‍मसंयत रहें। क्रोध के अतिरेक से बचें। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं

कन्या (23 अगस्त-22 सितंबर)
बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता होगी व आय वृद्धि भी हो सकती है। वस्त्रों पर खर्च होगें। वाहन सुख में वृद्धि होगी। नौकरी में तरक्की की संभावना बन रही है। आय में वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र का विस्तार होगा। आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे।

तुला (23 सितंबर-23 अक्तूबर)

आय में वृद्धि। कार्यक्षेत्र में बदलाव संभव। जीवनसाथी से धन-प्राप्ति के योग हो रहे हैं।मां से आर्थिक सहयोग मिलेगा। भवन के रखरखाव पर खर्च हो सकते हैं। ।  नौकरी में स्थान परिवर्तन संभावित है। भौतिक सुखों का विस्तार होगा। संचित धन में वृद्धि

वृश्चिक (24 अक्तूबर-21 नवंबर)
मन शांत तो रहेगा, पर धैर्य में कमी आ सकती है। भावनाओं को वश में रखें। धर्म में श्रद्धाभाव रहेगा।राजनेता से भेंट हो सकती है। बातचीत में संयत रहें। नौकरी में परिवर्तन के साथ तरक्की के योग बन रहे हैं।

धनु (22 नवंबर- 21 दिसंबर)
शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। प्रतियोगी परीक्षा व इंटरव्यू आदि में सफलता मिलेगी। संतान के सुखद समाचार मिलेंगे। नौकरी में स्थान परिवर्तन की संभावना बन रही है। आय में वृद्धि होगी।कार्यों के प्रति उत्साह रहेगा। आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे।
मकर (22 दिसंबर – 19 जनवरी)
सामाजिक कार्यों में सम्मान मिलेगा। नौकरी में अफसरों से मतभेद हो सकते हैं।माता के सहयोग से पैतृक संपत्ति का लाभ हो सकता है। संपत्ति के रखरखाव पर खर्च हो सकते हैं। माता के साथ धार्मिक सत्संग में जा सकते हैं। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

कुंभ (20 जनवरी- 18 फरवरी)
स्थान परिवर्तन भी संभावित है। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। भाइयों के सहयोग से कारोबार का विस्तार होगा। लाभ के मौके मिलेंगे।मन शांत तो रहेगा, पर आशा व निराशा के मिश्रित भाव रहेंगे।

मीन (19 फरवरी – 20 मार्च)
परिवार में सुख-शांति रहेगी। मित्र के सहयोग से आय के स्रोत बनेंगे। संतान सुख में वृद्धि होगी। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। कार्यक्षेत्र में परिवर्तन की संभावना बन रही है। भाइयों के सहयोग से कारोबार का विस्तार होगें।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here