जेल में 48 घंटे बिताने के बाद बाहर आए सलमान

0
139

नई दिल्ली,  जेल में 48 घंटे बिताने के बाद सलमान बाहर आए। एक झलक के लिए जेल बाहर उमड़ी भीड़।जोधपुर सत्र न्यायालय से जमानत मिलने के बाद सलमान खान के प्रशंसकों में खुशी का माहौल है।काले हिरण शिकार केस में जेल में बंद अभिनेता सलमान खान को सेशंस कोर्ट से जमानत मिली है। 50 हजार के निजी मुचलके पर उन्हें जमानत दी गई है।

इससे पहले राजस्थान में शुक्रवार देर रात 87 जिला जजों का ट्रांसफर कर दिया गया है। इन जजों में सलमान को काले हिरण के शिकार मामले में दोषी ठहराने वाले और 5 साल कैद की सजा सुनाने वाले जज रविंदर कुमार जोशी का नाम भी शामिल है।ये ट्रांसफर इसलिए अहम है क्योंकि जोधपुर सेशंस कोर्ट में आज सुबह साढ़े दस बजे सलमान खान की बेल पर सुनवाई होनी है। शुक्रवार को बेल पर सुनवाई करते हुए जज रवींद्र जोशी ने फैसला सुरक्षित रख लिया था और अब उनका ट्रांसफर सिरोही हो गया है।

गौरतलब है कि जोधपुर कोर्ट ने गुरुवार को सलमान खान को काले हिरण शिकार में दोषी पाया था और 5 साल की कैद की सजा और 10 हजार रुपये का जुर्माना लगाया था। कोर्ट ने सलमान के साथ अन्य दोषियों (सैफ अली खान, तब्बू, नीलम और सोनाली बेंद्रे) को बरी कर दिया था। अपनी सजा के खिलाफ सलमान ने सेशन कोर्ट में जमानत याचिका दायर की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here