पीएम मोदी ने हिंदुस्तान के दो टुकड़े कर दिए हैं- राहुल गांधी

0
28

भरतपुर : राहुल गांधी ने एक बार फिर भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने फिर राफेल मुद्दे पर सरकार से कई सवाल पूछे हैं। वहीं उन्होंने कहा कि देश में रोजगार एक बड़ी समस्या है लेकिन भारत सरकार का इस पर ध्यान नहीं है। कुछ खास लोगों को मोदी सरकार फायदा पहुंचाने की कोशिश कर रही है। लेकिन देश में आम जनता परेशान हैं। उन्होंने कहा कि यह सरकार किसान, दलित, पिछड़े, अल्पसंख्यक, आदिवासी और महिला विरोधी है। वह इस दौरान राजस्थान के भरतपुर में एक रैली को संबोधित कर रहे थे।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि पिछले चार साल में भाजपा सरकार ने किसानों का एक भी रुपए का कर्जा माफ नहीं किया है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने हिंदुस्तान के दो टुकड़े कर दिए हैं। एक अमीरों का दूसरा गरीबों का। अमीर आसमान में हेलीकॉप्टर से उड़ता है। जिसका इन नीचे वालों से कोई लेना देना नहीं है।

उन्होंने कहा कि राजस्थान में हमारी सरकार आते ही हम 24 घंटे लोगों को रोजगार देने में लगा देंगे। लेकिन हम झूठ नहीं बोलेंगे। हम नहीं कहेंगे कि हम आपको हर साल दो करोड़ नौकरी देंगे या फिर हर किसी के अकाउंट में 15 लाख रुपए डालेंगे। हां लेकिन हम लोगों को रोजगार और उनकी मदद करने में 24 घंटे लगा देंगे। आपको लगेगा कि यह आपकी सरकार है। हम ऐसा जरूर करके दिखाएंगे।

राहुल गांधी ने कहा कि राजस्थान ने जब हमारी सरकार बनेगी तो वो कांग्रेस की सरकार तो होगी ही लेकिन वो हमारे कार्यकर्ताओं की सरकार भी होगी, वो आम जनता की सरकार भी होगी। उन्होंने कहा कि कुछ लोग पैराशूट की तरह आते हैं और कांग्रेस का विधायक बनना चाहते हैं लेकिन इस बार मैं वो पैराशूट काटने वाला हूं। उन्होंने कहा कि अब पार्टी में वही विधायक बनेगा जो कार्यकर्ता की तरह 4-5 साल काम करेगा। काम करने का बाद ही कुछ मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here