डरे इमरान खान ने देश को धमकाया, कहा- भारत ने हमला किया तो देंगे जवाब

0
156

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को हुए आतंकी हमले के मुद्दे पर आज पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने बयान जारी किया। इमरान खान ने मंगलवार को कहा कि भारत सरकार ने बिना किसी सबूत के पाकिस्तान पर इल्जाम लगाएं हैं।

पीएम इमरान ने हमले में पा‍क का हाथ होने से साफ इनकार करते हुए कहा कि आखिर पाकिस्तान ऐसा क्यों करेगा? इससे हमें क्या फायदा? अगर भारत की सरकार हमें कोई सबूत देगी तो हम इस मसले पर जांच करने के लिए तैयार है।

terrorist attack: Pakistan ko isse kya faayda hai? Kyu Pakistan karega iss stage ke upar jab Pakistan stability ki taraf ja raha hai?

186 people are talking about this

अपने बयान में पाक पीएम इमरान खान ने कहा कि पिछले 15 साल से हम आतंकवाद के खिलाफ जंग लड़ रहे हैं। हर बार कश्मीर में कुछ भी होता है तो पाकिस्तान पर इल्जाम लगाया जाता है।

ANI

@ANI

Pakistan PM Imran Khan’s statement on terrorist attack: My statement is for the Indian government. You (Indian govt) have blamed the Pakistan government without any evidence. (file pic)

हालांकि पाकिस्तान का हमले का बाद सबूत मांगना और आतंकियों का बचाव करना कोई नई बात नहीं है। वो शुरू से ही ऐसा करता आया है। उरी हमले के बाद भी पाकिस्तान ने यही कहा था, कि उसके खिलाफ कोई सबूत नहीं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here