चीन पर नहीं बोले PM , राहुल गांधी का अटैक- तू इधर उधर की न बात कर….

0
68

नई दिल्ली/ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संबोधन में  चीन के साथ बॉर्डर पर चल रही टेंशन का एक बार भी जिक्र नहीं किया। चीन के मुद्दे पर लगातार केंद्र सरकार को घेर रहे राहुल गांधी ने पीएम के संबोधन से पहले ही पीएम मोदी से चीन के मसले पर सरकार का पक्ष और कार्रवाई के बारे में जानकारी रखने की अपील की थी। राहुल ने ट्वीट के जरिए कहा था कि ‘चीन के सैनिक लद्दाख में 4 जगहों पर बैठे हैं। नरेंद्र मोदी जी आप देश को बताइयेगा की चायना की फौज को हिंदुस्तान से कब निकालेंगे और कैसे?’
मोदी ने राहुल की अपील को ठुकराया
राहुल गांधी के संदेश को दरकिनार करते हुए पीएम मोदी ने अपने भाषण में चीन के मसले को लेकर कोई बयान नहीं दिया। इसके बाद से कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधना शुरू कर दिया है। पीएम के संबोधन के तुरंत बाद राहुल गांधी ने ट्वीट कर शायराना अंदाज में मोदी पर तंज कसा। उन्होंने ट्वीट में लिखा, तू इधर उधर की न बात कर, ये बता कि क़ाफ़िला कैसे लुटा, मुझे रहज़नों से गिला तो है, पर तेरी रहबरी का सवाल है। इस ट्वीट से राहुल ने एक बार फिर चीन के मुद्दे पर पीएम मोदी पर सीधा हमला किया है।

इस बात पर की मोदी की तारीफ
कांग्रेस की ओर से ट्वीट कर कहा गया है कि, हमें यह सुनकर खुशी हुई कि पीएम मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती की सलाह पर ध्यान दिया है। उनकी सलाह को मानते हुए गरीबों को मुफ्त भोजन देने के प्रावधानों का विस्तार किया गया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here